नि टीसीजी ऑनलाइन आईओएस







+

उपयोगकर्ता समीक्षा बहुत बढ़िया और addicting खेल। अगले पैच में खेल को और भी बेहतर बनाना होगा जो यूआई और ग्राफिक्स के लिए बड़ा फेरबदल नहीं किया जाएगा। 13 अक्टूबर 2015 इस समीक्षा (मैं पीसी के रूप में ही होना मान), जो केवल मैक संस्करण के लिए है Unplayable और भयानक डेक संपादक। इस समीक्षा केवल मैक संस्करण के लिए है जब खेल, (मुझे लगता है, जो पीसी के रूप में ही हो सकता है) Unplayable और भयानक डेक संपादक। आप कष्टप्रद पंजीकरण प्रक्रिया को समाप्त जब खेल, वास्तव में खेल शुरू करने के लिए क्या करना है पर पूरी तरह से कोई वास्तविक निर्देश के साथ शुरू होता है। यह केवल वे बच्चे थे के बाद से खेला है जो मेरे जैसे लोगों के लिए आवश्यक नहीं है, जो, खेलने के लिए पर निर्देश देता है जो एक ट्यूटोरियल है, करता है। अलग चिह्न पर माउस ले जाने के बाद, आप सही इशारा करते हुए ठेठ तीर की तरह लग रहा है जो एक "खेल" विकल्प, देखते हैं। इस पर क्लिक करके आप (मैं कभी कोशिश नहीं की है) बनाम ऐ प्रशिक्षकों, टूर्नामेंट से जूझ के लिए विकल्प है और मैं कोशिश नहीं की थी जो कुछ दूसरों को देता है। मुझे लगता है कि सबसे बड़ी समस्या वास्तव में डेक संपादक है। इस समीक्षा के 95% के बारे में यह हो जाएगा: मुझे पता लगाना है कि करने के लिए डेक संपादक के साथ लगभग नगण्य के बारे में बीस मिनट बिताए: 1) मैं अपने डेक में डाल दिया है सभी कार्ड भी किसी भी तरह, मेरे द्वारा स्वामित्व में नहीं थे 2) मेरी डेक मानक खेलने के लिए फिट नहीं था सबसे पहले, यह कैसे **** खेल भी मैं डेक में डाल कार्ड ही नहीं था मुझे मैं बता कर बंद हो जाता है? मैं एक डेक बनाने के लिए जब मुझे दिखाया **** कार्ड सूची का इस्तेमाल किया! तुम ही नहीं है कार्ड देखने के लिए एक विकल्प पर क्लिक कर सकते हैं, लेकिन मैं उस पर क्लिक किया, कभी नहीं। जहां तक ​​मैं जानता था, मैं मैं **** स्वामित्व कार्ड का उपयोग किया गया था। दूसरे, केवल मानक खेलने के लिए फिट कार्ड देखने के लिए कोई विकल्प नहीं है! यह वास्तव में मानक खेलने के लिए कानूनी डेक बनाने के लिए चाहते हैं, जो लोगों के लिए एक विशाल आलोचक है। मुझे यकीन है कि अतीत में नि करने के लिए इस्तेमाल किया है, लेकिन मैं नवीनतम पैक के साथ रखते हुए किया गया है। मैं मानक खेलने के लिए केवल फिट कार्ड देखने के लिए एक विकल्प नहीं हो सकता है तो मैं क्यों वास्तव में मेरे द्वारा किए गए डेक के साथ खेल सकते हैं? तीसरा, डेक संपादक बहुत छोटे कार्ड से पता चलता है। ताश के पत्तों की एक सूची पर ज़ूम करने के लिए नहीं है बल्कि आप प्रत्येक व्यक्ति के कार्ड पर ज़ूम और के माध्यम से स्क्रॉल चाहिए कोई रास्ता नहीं है। Pokemon कार्ड के प्रत्येक पैक के आसपास शायद 100 या तो कार्ड होते हैं, तो आप बाएँ और दाएँ एक बहुत स्क्रॉल हो जाएगा। यह मंदबुद्धि है। यह दिमाग में बिल्कुल नहीं धत् तेरे की कार्यक्षमता के साथ इस लिए बनाया गया एक मस्तिष्क मृत बच्चे वीडियो गेम डेवलपर की तरह है। एआईएस जूझ जब आप उनके खिलाफ "थीम" डेक का उपयोग करें क्योंकि चौथे, डेक संपादक के डेक, यहां तक ​​कि कोई बात नहीं है। वास्तव में, आप केवल लोगों के खिलाफ अपने डेक का उपयोग कर सकते हैं। टूर्नामेंट के साथ और यह मानक नहीं है, तो अच्छा **** भाग्य। क्यों मैं बस एक कहानी विधा में एआईएस के खिलाफ मेरे डेक का उपयोग नहीं कर सकते? उसकी बात करे तो। कोई कहानी विधा। कोई लड़ जिम नेताओं। कोई अपने डेक संपादित करने के लिए पैक कमाने के लिए और उन्हें खोलने के लिए एआईएस की धड़कन। इनमें से कोई नहीं। यह वास्तव में पीछे की ओर, सच है। आप सभी को एक बार एक समय पहले पर Nintendo द्वारा बनाया ही अच्छा Pokemon खेल खेल लड़के रंग एमुलेटर को डाउनलोड करने के लिए और डाउनलोड करने से बेहतर हैं। सच में, इन लोगों को मैं खेला और अधिक से दोहराई और यह अच्छा है कि समाप्त हो गया था, क्योंकि है कि अतीत में इस तरह के एक **** अच्छा Pokemon खेल बना दिया। लेकिन इस खेल। मैं इस खेल क्या है पता नहीं है, लेकिन यह एक Pokemon कार्ड खेल नहीं है। वह पक्का है। & Hellip; पूर्ण समीक्षा & raquo;