निवेशकों भूमिगत रहते ट्रेडिंग चैट रूम







+

निवेशकों भूमिगत: लाइव ट्रेडिंग चैट रूम जब मैं पहली बार के बारे में 2 साल पहले व्यापार शुरू कर दिया जब मैं मैं क्या कर रहा था पता नहीं था। मैं अपने ठेठ भेड़ बेतरतीब ढंग से एक चेतावनी आधारित चैट रूम व्यापार में बैठा हुआ था। मैं हमेशा दिन में और बाहर कॉल दिन पर कुछ जगह बनाने ट्विटर पर नैट देखा और सिर्फ इंटरनेट पर किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह होने के लिए उसे उम्मीद थी। मैं धीरे-धीरे पैसा छोड़ दिया और सही, लेकिन अभी मुझे एक noob होने के लिए इसे तैयार हार गया था, लेकिन वास्तविकता में मैं सिर्फ सच में मैं क्या कर रहा था पता नहीं था। मैं भी एक व्यापार से पहले कोई योजना नहीं बना रहा था! मेरे मन की पीठ में मैं हमेशा आइयू शामिल करना चाहता था लेकिन ट्रिगर खींच नहीं था। नैट लॉग चैट और वह कर रहा था कॉल के स्क्रीनशॉट पोस्टिंग शुरू किया और मैं उड़ा रहा था। मैं वास्तव में व्यापार में सफल होने के लिए करना चाहता था, तो मैं सबसे अच्छा के आसपास के व्यापार और सबसे अच्छा से सीखना था पता था। मैं अंत में गोली काटने और आइयू करने के लिए एक एक साल की सदस्यता पाने के लिए फैसला किया। उस पर वापस सोच अब मैं इतना लंबा इंतजार क्यों पता नहीं है। आइयू काफी मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दिया। चैट 09:00-16:00 से सभी व्यापार है। कोई पार्टीबाजी, कोई बी एस, सिर्फ व्यापार। नैट हमेशा जल्दी और चैट में 07:30 के आसपास है। 9:00 तक वह अपनी योजना को देता है और वह रात से पहले स्कैन पर था किसी भी योजना समायोजित करता है। नैट हमेशा सचमुच हमेशा प्रधानमंत्री के जवाब दे रहा है। आप शिक्षित सवालों के साथ दिन में किसी भी समय संदेश उसे कर सकते हैं। आइयू एक अलर्ट सेवा नहीं है ध्यान में रखें। आप एक के लिए देख रहे हैं, तो आप गलत जगह में हैं। ट्रेडों के लिए कोई TXT संदेश या ईमेल अलर्ट। जब मैं पहली बार आइयू में शामिल हो गए जब मैं बैठ गया और देखा था। मैं एरिक, Ozark और डेरिक जैसे अन्य समर्थक व्यापारियों क्या कर रहे थे मनाया और उनसे सीखने की कोशिश की। वे एक व्यापार मैं कागज के एक टुकड़े पर लिख और उनके मन के माध्यम से जा रहा है और क्या वे चार्ट पर देखा गया था कि क्या समझने की कोशिश के करीब बाजार पर इसका विश्लेषण करेंगे रखा जब मैं आँख बंद करके बजाय पीछा किया, कभी नहीं। मैं किसी भी प्रश्न किया था, तो मैं आसानी से किया है उन्हें PM'd सकता है। आइयू कैसे सुसंगत और लाभदायक होने के लिए मुझे सिखाया है। आइयू मुझे सफलता के लिए दरवाजे दे दी है, लेकिन यह अभी भी अपने आप को जानने के लिए और उस दरवाजे को खोलने के लिए मेरा काम था। वार्षिक सदस्यता के अपने हिरन के लिए सबसे अच्छा बैंग है। आसानी से एक व्यापार या दो दिनों में इसे वापस कर सकते हैं। समुदाय भी एक तरह का एक एक है। मैं ऊपर दिनों का टन था, लेकिन यह भी जिद्दी होने से कुछ बहुत बुरा दिनों के नीचे कर दिया है। चैट में दोस्तों के बहुत सारे हमेशा अपने ऊंचे स्तर पर किया गया है, और मैं नीचे था जब विशेष रूप से मेरे चढ़ाव मुझे लेने के लिए। आप सबसे अच्छा व्यापारियों से घिरे हुए हैं जब आप आइयू पर हर कोई करता है जैसे एक योजना के साथ पर्याप्त ध्यान और व्यापार का भुगतान करता है, तो उनकी सफलता भी आप पर लगा होगा। इस समीक्षा Investimonials एलएलसी के व्यक्तिपरक एक Investimonials सदस्य की राय और नहीं है