लाभदायक विकल्प ट्रेडिंग के लिए गुप्त







+

विकल्प या तो दिशा में आ रहा है बाजार की चाल के खिलाफ हेजिंग के लिए महान उपकरण हैं स्रोत: और कॉपी; iStock / graphicnoi विकल्प कारोबार वास्तव में मालिक और शेयरों shorting करने के लिए एक बढ़िया विकल्प है। हर सप्ताह, मैं विकल्प कारोबार के लिए विभिन्न रणनीतियों का सुझाव एक लेख लिखा। एक निवेशक के रूप में अपने 18 वर्षों में, मैं एक आय उत्पादक रणनीति के रूप में व्यापार विकल्प संबंध में आया था। मैं 2% और ndash के लिए, मैं कर सकता रस उन्हें रुकी थे कि आयोजित लॉन्ग पोजीशन के खिलाफ कवर फोन की बिक्री से; 2.5% प्रीमियम प्रत्येक माह शेयर मेरे लिए डाल दिया गया है जब तक कि अन्य बातों के लिए मेरी पूंजी को मुक्त कर दिया है, जो टी मन के मालिक, तब मैं मैं मैं rsquo और wouldn शेयरों के खिलाफ नग्न पुट बेच सकता है एहसास हुआ। मैं & rsquo; इस प्रकार अब तक और mdash भाग्यशाली रहा लिया है; शेयरों के साथ विकल्प कारोबार को चिपका कर मैं बहुत अच्छी तरह से पता है, और जिसका पैटर्न मैं अपने निजी विकल्प कारोबार की रणनीतियों में से 70% से अधिक असाइन नहीं की गई जाना, को मान्यता दी है। व्यापार विकल्प हैं, हालांकि, सबसे अधिक बार एक हेजिंग रणनीति के रूप में जुड़ा हुआ है। कुछ मामलों में, विकल्प व्यापार रणनीतियों आप अपने स्टॉक के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। विकल्प व्यापार रणनीतियों वास्तव में मालिक या व्यक्तिगत शेयरों shorting के एवज में समझ बनाने के लिए हालांकि, जब वहाँ बार कर रहे हैं? आप देखते हैं शर्त। ईटीएफ में विस्फोट के साथ। निवेशकों को अब अलग-अलग क्षेत्रों, विभिन्न परिसंपत्ति वर्गों, विभिन्न देशों, और यहां तक ​​कि तकनीकी संकेतकों पर उनके ट्रेडों ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। अच्छी प्रवृत्ति के साथ उन लोगों के लिए, विकल्प वास्तव में सुरक्षा के मालिक के साथ जुड़े जोखिम के लिए अपने आप को प्रकाश में लाने के बिना लाभ के लिए एक तरीका हो सकता है। स्मार्ट विकल्प-ट्रेडिंग रणनीतियाँ उदाहरण के लिए, मैं & rsquo; एक मात्र Q1 के बाद खुदरा क्षेत्र के बारे में चिंतित हूँ। एसपीडीआर सपा खुदरा ईटीएफ (XRT) PetSmart को CarMax (KMX) (PETM) से सब कुछ है कि एक मोटे तौर पर विविध उपभोक्ता खुदरा क्षेत्र ईटीएफ है। Q2 खुदरा संख्या अगले महीने से अधिक कमजोर में आते हैं, तो पूरे क्षेत्र के नीचे ले लिया हो सकता है। ईटीएफ वर्तमान में सिर्फ 85 $ नीचे ट्रेडों। अगस्त 85 पुट बहुत सस्ता है, और आप $ 1.71 के लिए इसे खरीद सकते हैं। ईटीएफ $ 83.29 के नीचे टूट जाती है तो, अगर आप & rsquo; लाभ के लिए शुरू हो जाएगा। क्या मैं इस व्यापार के बारे में तरह मैं कम करने के लिए ईटीएफ चुना (या अन्य मामलों में लंबे समय से जाना) था, मैं सामान्य रूप से एक 7% नुकसान रोकने, आम तौर पर एक मानक को रोकने के नुकसान सीमा माना जाता है कि सेट होगा है। एक डाल के साथ, मैं & rsquo; ईटीएफ की कीमत का 2% से कम खर्च कर रहा हूँ, और मेरे जोखिम मैं डाल के लिए भुगतान के साथ जो कुछ सीमित है। मैं कड़ी मेहनत की संपत्ति आर्थिक विश्वास घट रहा करने जा रहा है, क्योंकि फिर से वृद्धि करने के लिए जा रहे हैं। अब, मैं व्यापार सोने से नफरत है। मैं & rsquo; अच्छी तरह से तेल व्यापार किया है। लेकिन सोने के लगातार मुझे एहसास बनाता है। लंबी अवधि के पोर्टफोलियो, लेकिन चीजों की वर्तमान स्थिति को देखते हुए और सोने & rsquo; मैं सोने की एक हर कोई & rsquo का हिस्सा होना चाहिए का मानना ​​है उतार-चढ़ाव, मैं एसपीडीआर गोल्ड शेयर्स (GLD) व्यापार विकल्प का उपयोग कर अपने जोखिम को सीमित करने के लिए पसंद करेंगे। GLD वर्तमान में सोने की कीमत, या $ 125.42 के 10% पर ट्रेडों। मैं $ 3.70 के लिए मार्च 2015 $ 130 कॉल खरीद सकता है। मुझे विश्वास है, जो (7% नुकसान को रोकने के अधीन में आ रहा है, मैं अधिक बार की तुलना शुरू हो गई है मी, इस मामले में, मैं तो फिर मैं & rsquo, ईटीएफ के मूल्य का कम से कम 3% का प्रतिनिधित्व करता है कि जोखिम के लिए खुद को उजागर कर रहा हूँ ) सोने के साथ भरोसा कर सकते हैं। मैं & rsquo; भी मैं बहुत संभावना है जो मुझे लगता है 1300 $ निशान, अतीत स्थानांतरित करने के लिए आठ महीने सोना देने हूँ। ये विकल्प आपको जोखिम के उच्च स्तर पर अपने आप को उजागर बिना मुनाफे में रेक कैसे मदद कर सकता का त्वरित सिर्फ उदाहरण के एक जोड़े हैं। अगली बार जब आप & rsquo; विकल्प & rsquo नहीं कर रहे हैं, तो अपने आप से पूछना, एक सुरक्षा shorting के बारे में सोच रहे हैं, बेहतर तरीका टा अवसर से लाभ के लिए। इस लेखन के रूप में, लॉरेंस मेयर्स ऊपर उल्लिखित प्रतिभूतियों में से किसी में एक स्थिति पकड़ में नहीं आया। उन्होंने कहा कि विषम मीडिया रणनीतियाँ के अध्यक्ष हैं। एक संकट पीआर फर्म, और पीडीएल ब्रोकर, इंक .. जो दलालों वित्तपोषण, रणनीतिक निवेश और निजी इक्विटी फर्मों और कारोबार के बीच व्यथित संपत्ति खरीद। उन्होंने यह भी सार्वजनिक नीति, पत्रकारिता अखंडता, लोकप्रिय संस्कृति, और दुनिया के मामलों के बारे में दो पुस्तकें और ब्लॉग लिखा है। Pdlcapital66gmail पर उससे संपर्क करें और ichabodscranium पर अपने tweets का पालन करें। विकल्प ट्रेडिंग लिए नए हैं? विकल्प बेसिक्स 101 और प्रधानमंत्री, हमारे श्रृंखला & ldquo देखो;