स्वचालित विदेशी मुद्रा रोबोट समीक्षा







+

शीर्ष तीन विदेशी मुद्रा रोबोट यहाँ की समीक्षा की FAP टर्बो विदेशी मुद्रा रोबोट के बाजार में नवीनतम इसके अतिरिक्त है। प्लग और Play8221; FAP टर्बो एक पूरी स्वचालित 8220 है; स्टीव Carletti और ​​दो अन्य आईटी डेवलपर्स द्वारा बनाई गई विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रोबोट माइक, और उलरिच नाम दिया है। FAP टर्बो अनुसंधान, परीक्षण और विकास के महीनों के कई वर्षों के द्वारा समर्थित है। FAP टर्बो विदेशी मुद्रा नामित पहले # 1 विदेशी मुद्रा रोबोट के एक उत्तराधिकारी के रूप में बहुत ज्यादा कहा जा सकता है। FAP टर्बो के रचनाकारों आज बाजार में सबसे अच्छा संभव विदेशी मुद्रा रोबोट समाधान बनाने के लिए कोडिंग विदेशी मुद्रा autopilots पर तात्कालिक। और पढ़ें विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के कई वर्षों के लिए किया गया है, और विदेशी मुद्रा बाजार में एक अच्छी तरह से विश्वसनीय रोबोट है। यह इस प्रणाली को विकसित करने के लिए पहले गोल्डमैन सैक्स के लिए एक व्यापार विश्लेषक के रूप में काम करने वाले मार्क कोपलैंड द्वारा बनाया गया था। यह वह गोल्डमैन सैक्स के लिए काम कर रहा था जब वह शोध किया है और गोल्डमैन सैक्स जैसी बड़ी कंपनियों के लिए डॉलर के लाखों बनाने के लिए उपयोग करने वाले एक ही व्यापार रणनीतियों का उपयोग इस प्रणाली विकसित की थी। और पढ़ें विदेशी मुद्रा रोबोट के साथ पैसे कमाने अभी, 8220; Recession8221; । और 8220; Layoffs8221; हलचल पैदा शब्द हैं। कैसे के बारे में - 8220 के लिए उन शब्दों को बदल; Prosperity8221; और 8220; Freedom8221; । हाय, यहाँ जॉन। मुझे अपने आप के बारे में आप एक छोटा सा बता दूँ। मैं एक औसत जो की तरह 8-5 काम करने के लिए प्रयोग किया जाता है। मैं मैं से नफरत है और में फंस महसूस किया कि एक काम किया था। तो, कॉर्पोरेट हताशा के वर्षों के बाद, मैं अंत में कार्रवाई करने और खुद के लिए काम करने का फैसला। विदेशी मुद्रा व्यापारी जो एक विशेषज्ञ था मेरा एक दोस्त विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए मुझे शुरू। लेकिन फिर भी मेरी तरफ से एक विशेषज्ञ ज्यादा मदद फ्लॉप हो रही है। मुद्रा व्यापार एक जोखिम भरा खेल है, क्योंकि मैंने सोचा कि मैं ही अस्तित्व में स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार बोट्स की तरह चीजों की इच्छा का कहना है कि यही कारण है। आप घंटों में अपने पैसे तीन गुना है, और एक ही समय में youve भी घंटों में सब मिल गया खो सकते हैं। मैं किसी भी पैसा बनाया से पहले मैं कई सौ खो दिया है। Ive ऑनलाइन कमाई की गई और विदेशी मुद्रा में व्यापार डॉलर के हजारों की संख्या में खींच रहा है - हालांकि, अच्छी खबर यह है कि पिछले 4 साल के लिए है। अब, मैं उपकरण मैं व्यक्तिगत रूप से खरीदा इस्तेमाल किया और से फायदा होगा के कुछ हिस्से के लिए यहाँ पोस्ट कर रहा हूँ। और पढ़ें