मैंने समझाया सी







+

I C। के बारे में बताया क्रेडिट पर लेख एक दिन से भी कम समय के लिए बाहर कर दिया गया है डेबिट फैलता बनाम फैलता है और मेरे मेलबॉक्स मेरे बाद समाचार पत्र में मेरी वास्तविक व्यापार स्पष्टीकरण के अधिक करने के लिए मुझसे पूछ ई-मेल से भर जाता है। एक विशेष रूप से ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के छात्र एक रणनीति के चयन और एक व्यापार रखकर जब समाचार पत्र पढ़ने मेरी मानसिकता में लाने के लिए उसकी मदद करता है कि टिप्पणी की। इसके अलावा, वह मैं एक आयरन कोंडोर समझाने का अनुरोध किया। लेख के अगले दो से अधिक, मैं इस अनुरोध को उपकृत और दोनों आयरन Condors के साथ ही कोंडोर फैलता समझा जाएगा। इस सप्ताह के लेख में, मैं मैं थोड़ी देर पहले किया था कि मेरी आयरन Condors में से एक पर जाना होगा। ईमानदारी से, मेरी विनम्र राय में, 2008 के पिछले भाग लौह कोंडोर रणनीति के लिए सही माहौल नहीं था। I. C. बग़ल में बाजारों में अच्छी तरह से काम करता है कि एक रणनीति है। Trending8221, 2008 की अंतिम छमाही में, हम एक 8220 था; - दीप दक्षिण एक तरह से दक्षिण: बाजार है, और एक 401K या एक इरा खाते के हर मालिक इक्विटी बाजार trending था जो दिशा को जानता है। एंट्री का स्पष्टीकरण एक I. C. के लिए खोज उम्मीदवार, एक समय की अवधि में एक निश्चित सीमा के भीतर की कीमतों में उतार-चढ़ाव से पता चलता है कि चार्ट के लिए दिखना चाहिए। व्यावसायिक 8220; कोंडोर-ians8221; ज्यादातर की वजह से कर लाभ के लिए, सूचकांक पर उन्हें स्पष्ट रूप से करते हैं। मेरे मामले में, मैं प्रवेश के समय सबसे अनुकूल के रूप में रसेल 2000 है कि पटरियों ईटीएफ का चयन किया। चित्रा 1 मैं 2008/6/3, प्रवेश के समय को देख रहा था कि IWM की चार्ट से पता चलता है। मैं 75 क्षेत्र में एक प्रतिरोध स्तर के रूप में अतीत में अभिनय किया था कि देखा; जबकि एक संभव अल्पकालिक सहायता के रूप में मैं 70 क्षेत्र देखा। मैं पीले एक चैनल में IWM चार्ट पर चिह्नित किया है और एक कीमत कार्रवाई पिछले छह सप्ताह के लिए समर्थन (70) या प्रतिरोध (75) या तो प्रवेश नहीं किया था कि निरीक्षण कर सकते हैं। इस महीने के चयन के मुद्दे पर लाता है। मैं बेचने का इरादा है कि हड़ताल की कीमतों थे: व्यापार का पुट पक्ष के लिए 71 हड़ताल मूल्य, और कॉल पक्ष के लिए 75 हड़ताल मूल्य। पुट तरफ, IWM कॉल पक्ष पर, जबकि समाप्ति के समय में 71 से ऊपर बंद करना पड़ा, IWM 75. नीचे उतार-चढ़ाव केवल 4 pointswide था के लिए इस व्यापार किया था, उस कमरे को बंद करना पड़ा; ताकि समय 2008/06/03 पर, मैं जून समाप्ति का चयन, या जुलाई या यहां तक ​​कि अगस्त के लिए बाहर भी आगे जाने के एक विकल्प के लिए किया है, लेकिन मैं जून समाप्ति के चयन को समाप्त हो गया। 2008/06/03 से जून में तीसरे शुक्रवार था जो 2008/06/20, करने के लिए छोड़ दिया है, केवल 17 दिनों के कैलेंडर थे। उस समय, मैं एक विकल्प वर्ग अध्यापन किया गया था और शैक्षिक उद्देश्यों के लिए मैं आईसी रखा तो हम एक आईसी उदाहरण जरूरत एक भी अनुबंध के साथ IWM पर। समय के अधिकांश, मैं एक I. C. में जाना चाहते हैं 5-7 सप्ताह एक्सपायरी से पहले। इस व्यापार पर लेने के लिए कारण समय क्षय (थीटा) विकल्प उम्र के अंतिम दो सप्ताह के दौरान सबसे बड़ी है कि था। चित्रा 2 तारीख, समय, और मेरे प्रवेश के बिंदु पर मात्रा आकार दिखाता है। इसके अलावा, एक चित्रा 2 I. C. उस से पालन कर सकते हैं एक दो भीतरी विकल्प हमलों में कम है कि स्थिति (75call 71put) और लंबी दो बाहरी हमलों (76call 70put) है। इस प्रकार, के रूप में लंबे समय IWM की कीमत कार्रवाई बेचा उन दो के भीतर रहता है (shorted भीतरी) हड़ताल की कीमतों, हमारे आईसी bleed8221; समय 8220 से profiting किया जाएगा; (क्षय)। कोई बाहर निकलने दो लघु हड़ताल की कीमतों के प्रसार / चौड़ाई के भीतर अंतर्निहित रहता है की कीमत के रूप में लंबे समय के रूप में की जरूरत है। प्रवेश पर एक अंतिम ध्यान दें; दो फैलता (भालू कॉल या बैल रखो) में से प्रत्येक कार्यक्षेत्र के रूप में अलग से रखा जा सकता है। 8220 के इस तरह के एक मामले में; in8221 legging ;, एक दलाल पर दोनों पक्षों के रखरखाव की आवश्यकता नहीं है कि यह सुनिश्चित करना चाहिए। कीमत केवल एक या किसी अन्य चरम पर बंद कर सकते हैं। दलाल ही बड़ा पक्ष के लिए रखरखाव धारण करना चाहिए ताकि हम व्यापारियों, केवल एक छोर पर गलत हो सकता है। बाहर निकलें के बारे में बताया मैं IWM पर एक लोहे कोंडोर बेचा है, मैं एक शुद्ध सकारात्मक थीटा (थीटा उपायों के विकल्प के समय मूल्य में क्षय की दर) था, और नकारात्मक डेल्टा के लिए एक ही समय में, एक तटस्थ। एक शुद्ध सकारात्मक थीटा रोलिंग स्टोन्स के रूप में कहते हैं समय है, मेरे पक्ष में था कि इसका मतलब है। कीमत बग़ल में जा रहा था, जबकि हर गुजरते दिन के लिए, मैं profiting गया था। नकारात्मक डेल्टा के लिए एक तटस्थ मैं (पैसा) से बाहर OTM थे विकल्प है कि कारोबार किया था कि इस तथ्य से आया है। मैं एक पैर (71put और 75call) पर 10 के लगभग डेल्टा बेच दिया था। डेल्टा के अंदर भी अवसान हो रहा है की संभावना है। मैं 10 का एक डेल्टा बेचा इस प्रकार, यदि है, तो मैं अपने बेचा हड़ताल मूल्य (71put और 75call) हम चाहते हैं कि वास्तव में क्या है, जो बेकार अवसान को देखने का मौका का एक 90% है। हालांकि, यह ध्यान रखें कि एक I. C. पर पकड़े समाप्ति के लिए एक उच्च जोखिम पर लेने के बराबर है। मेरे मामले में, I. C. इस प्रकार की कोई कार्रवाई आवश्यक था IWMs, कीमत 72.55 था बंद करने और सभी चार विकल्प बेकार समाप्त हो गई है, तो आप चित्रा 3 से निरीक्षण कर सकते हैं के रूप में 75 से नीचे और 71 से ऊपर बंद करना पड़ा। मैं अधिक से अधिक लाभ रखने में सक्षम था। अंत में, एक I. C. एक छोटी भालू फोन है और एक ही समय में एक छोटी बुल बहुत ही अंतर्निहित पर रखो। बस इन विकल्प समाचार पत्र में चर्चा की किसी अन्य रणनीति की तरह, एक लोहे कोंडोर एक शुद्ध प्रीमियम बिक्री शामिल है। बिंदु पर मामले में, I. C. किसी भी पाठ्यपुस्तक उदाहरण के रूप में अच्छा काम किया है।