सभी कीमत पर से बचने के लिए 3 विदेशी मुद्रा व्यापार गलतियाँ







+

सभी कीमत पर से बचने के लिए 3 विदेशी मुद्रा व्यापार गलतियाँ सभी कीमत पर से बचने के लिए 3 विदेशी मुद्रा व्यापार गलतियाँ मुझे आयोजित किया गया है कि इसे आप अपने व्यापार में सबसे वापस आ गया है क्या आप पूछ रही द्वारा शुरू करते हैं? [Thesislove_box रंग = 8221; blue8221;] व्यापार पर। मुनाफा नहीं ले रही है। बहुत छोटे हैं कि रोकने के नुकसान का उपयोग करना। [/ Thesislove_box] ये मैं यह पिछले साल अपने ही व्यापार में दूर करने के लिए आवश्यक तीन सबसे बड़ी बाधा हैं। मैं आसानी से उदाहरण के लिए होगा आप से समझ सकता है कि कुछ दूसरों की: समय की कमी है, अनुशासन की कमी को कैसे पता की कमी है, व्यापार भी बड़ा या व्यापार भी छोटा है। काफी समर्पित नहीं किया जा रहा। और एक लाख अन्य कारणों से। अनुशासन की बात हो रही है। व्यापारियों के हजारों के साथ काम करने से मेरा अनुभव व्यापारियों अनुशासन नहीं होने के लिए सबसे बड़ा कारण एक चीजों से है कि मुझे सिखाया है। उन्होंने कहा कि वे में विश्वास करते हैं एक व्यापार की योजना नहीं है। क्या आप इसे नियमों का पालन करने के लिए असंभव है कि कैसे में विश्वास करते हैं कि एक प्रणाली की जरूरत नहीं है! आप उन्हें विकसित havent और इसका मतलब है कि उन्हें नीचे लिखा है, अब अगर यह अपने नियमों के लिए छड़ी करने के लिए वास्तव में असंभव है। मैं व्यापारियों के लिए सलाह की एक सबसे महत्वपूर्ण टुकड़ा पेशकश कर रहे थे तो यह है कि व्यापार में बहुत ज्यादा अपने खाते को नष्ट कर देगा है। इस जाल में गिरने के लिए कई कारण हैं। आप व्यापार खत्म हो सकता है समझ में क्यों अपने आप में एक ईमानदार देखो ले जाना है। यह कैसे तय करने के लिए? उच्च समय फ्रेम का व्यापार बंद। दैनिक समय सीमा या आठ घंटे पर ध्यान दें। आप वास्तव में आक्रामक होना चाहते हैं, तो आप चार घंटे की कोशिश कर सकते हैं लेकिन मैं अन्य दो बहुत अधिक लाभदायक हो पाते हैं। लाभ लेने नहीं यह पेचीदा है। आप कम अपने घाटे में कटौती और अपने जीत ट्रेडों सही चलाने देना चाहते हैं? हां और ना। जीत की तरह एक प्रणाली पूरी तरह से इस करता है। यह अपनी जीत ट्रेडों पर रखती है और छोटी जल्दी से अपने घाटे में कटौती। अपनी जीत का प्रतिशत मोटे तौर पर 47%, हालांकि है। इसकी वजह यह इतनी अच्छी तरह से करता है कि अनुपात पुरस्कृत करने के लिए अपनी शानदार जोखिम की है। तो तुम हमेशा आप अधिक बार लाभ लेने की आवश्यकता हो सकती है अत्यंत अनुकूल हैं कि अनुपात पुरस्कृत करने के लिए जोखिम के साथ व्यापार करने में सक्षम हैं, जब तक। हाँ, आप ट्रेडों जीतने पर पकड़ और उन्हें चलाने के लिए, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात यह आप लाभ पर पकड़ करना चाहते हैं करना चाहते हैं। यह मुनाफा लेने का मतलब है। मेरे लिए यह है कि औसत लाभ 52 पिप्स है कि पिछले तीन महीनों में इसका मतलब है। यही कारण है कि हालांकि एक औसत है। कुछ 20 या 30 रंज लाभ छोटे हैं और दूसरों को 100 और 200 रंज लाभ कर रहे हैं। बहुत छोटे हैं कि रोकने के नुकसान का प्रयोग यह एक सच में मुझे मिल गया। मैं यह सही एक बार मेरे व्यापार में काफी सुधार हुआ है। मैं अपने औसत रोकने के नुकसान के बारे में 35 पिप्स था देखा। इसलिए मैं सभी ट्रेडों के बहुमत पर एक 35 रंज नुकसान रोकने के प्रयोग शुरू कर दिया। परिणाम एक दुर्घटना थी। प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। यह बहुत घटिया था। मैं अपने बंद हो जाता है चौड़ा करने का फैसला किया। सामान्य बाजार में उतार-चढ़ाव मुझे बाहर रोक रह गए हैं और मैं अपने ट्रेडों के साथ रहने के लिए सक्षम था। यह मेरी औसत नुकसान रोकने के परिणाम के रूप में 25 पिप्स करने के लिए नीचे चला गया है पता चला है। अब मैं भीषण होगा मुश्किल मेरे परिणाम रोक एक 25 रंज का उपयोग करने के लिए थे समझते हैं। ये मैं पिछले कई महीनों से अपने व्यापार में दूर करने की जरूरत है मुख्य तीन बातें कर रहे हैं। मैं सबसे अधिक अपने व्यापार में वापस आयोजित किया गया है पता है क्या दिलचस्पी है। टिप्पणी में नीचे जवाब दें और मुझे बताएं।