कनाडियन बैंक कम ट्रेडिंग कमीशन प्रदान करता है !







+

कनाडियन बैंक कम ट्रेडिंग कमीशन प्रदान करता है! FrugalTrader द्वारा 20 फ़रवरी 2007 पर फिर क्या जानते हो, एक बड़े बैंक के अंत में उनके व्यापारिक फीस के साथ प्रतिस्पर्धी हो गया है। कनाडियन बैंक अब $ 395 / वर्ष के लिए आप 50 ट्रेडों देता है कि एज लाभ व्यापार पैकेज प्रदान करता है। यह आप खरीद सकते शेयरों की संख्या की कोई सीमा के साथ $ 7.90 / व्यापार के आसपास होने के लिए बाहर काम करता है। 50 ट्रेडों तक कर रहे हैं के बाद, यह $ 6.95 / व्यापार, और भी सस्ता हो जाता है। वास्तव में इस संरचना के बारे में की तरह क्या मैं आप दिन के दौरान पसंद के रूप में आप एक ही शेयर रूप में कई बार खरीद सकते हैं, और आप केवल एक व्यापार के लिए शुल्क लिया जाएगा कि है। एक ही आप दिन के दौरान आप चाहते हैं के रूप में कई बार के रूप में एक ही शेयर बेच सकते हैं और केवल एक व्यापार के लिए शुल्क लिया, बेचने के लिए लागू होता है। यह अभी भी छोटे समय निवेशक के लिए सबसे कम लागत समाधान नहीं हो सकता है, लेकिन यदि आप बड़े ट्रेडों बनाने शुरू एक बार, कनाडियन बैंक कनाडा में सभी ब्रोकरेज की सबसे कम व्यापार शुल्क है। इस पैकेज अन्यथा यह इसके लायक हो अभ्यस्त प्रति वर्ष कम से कम 50 बार जो व्यापार काफी सक्रिय निवेशकों के लिए मुख्य रूप से है। मैं अन्य बड़े बैंकों नहीं लिया है कि पहल करने के लिए कनाडियन बैंक सराहना करता हूं, कि कनाडा के लिए ट्रेडिंग शुल्क कम करने के लिए है। एक तरफ ध्यान दें के रूप में, मैं इस अद्यतन को प्रतिबिंबित करने के लिए कनाडा में छूट ब्रोकरेज के मेरे समीक्षा अपडेट किया गया। हैप्पी निवेश! आप इस तरह से अधिक लेख को पढ़ने के लिए चाहते हैं, तो आप (हम आप स्पैम नहीं होगा) नीचे मेरी मुक्त समाचार पत्र सेवा के लिए साइन अप कर सकते हैं।