Finviz का उपयोग कर ट्रेडिंग रणनीति







+

Finviz स्क्रीनर का प्रयोग मैं कंपनियों के शेयरों पर नजर डालने के लिए उपयोग आम उपकरणों में से एक Finviz वेब साइट पर है। मैं शेयरों ताकत दिखाने के लिए देख रहा हूँ, मैं निम्नलिखित स्कैन चलाने: ऊपर स्कैन लागू किया कुछ अन्य फिल्टर के साथ उच्च एक 52 सप्ताह का 3% के भीतर हैं कि शेयरों के लिए लग रहा है। आप आज इसे चलाने के लिए हैं, तो आप 197 परिणाम मिलता है। मैं सूची को सॉर्ट करने के लिए मूल्य स्तंभ का चयन किया है और यहां शीर्ष 20 परिणाम इस प्रकार हैं: शीर्ष भर टैब बार आप अभी तो तदनुसार क्लिक चार्ट देखने के लिए देख रहे हैं, तो आप ऐसा प्रदर्शित करने के लिए अलग मानदंड का चयन करने की अनुमति देता है। एक महत्वपूर्ण स्तर (10 $ मूल्य) का परीक्षण कर रहा है कि शेयरों में से एक INWK (InnerWorkings इंक) है। यहाँ एक वर्तमान दैनिक चार्ट है: आप आने वाले सप्ताह के लिए क्या पसंद देखने के लिए चारों ओर एक नज़र रखना। और यह OpEx (विकल्प समाप्ति) इस शुक्रवार, 21 जनवरी, 2012 में पट्टा और तंग पर पकड़ है, याद है। एक और ldquo पर सोचा; Finviz screener और rdquo का उपयोग करना; L2lconsulting द्विआधारी व्यापार दलाल finviz का उपयोग कर ट्रेडिंग रणनीति Rsaquo & द्वारा प्रकाशित किया गया था; बंद & rsaquo टिप्पणियां; संयुक्त राष्ट्र वर्गीकृत ऑनलाइन उपकरण। व्यापारियों की मदद, और finviz का उपयोग कर कंपनियों के शेयरों के लिए हर समय स्रोत प्रदान करते हैं। आप कुछ finviz हैं तो finviz पर कैंडलस्टिक चार्ट अपने शक्तिशाली उपकरण, एक वेबसाइट बिताते हैं। मार्च वायदा। विदेशी मुद्रा सभी ट्रेडों मदद करते हैं। अस्थिरता रणनीतियों सरल दिन व्यापारियों finviz पर उपयोग किया गया एक विधि ive के लिए लग रही है। Ive पूंजी आवंटन रणनीति, AmiBroker क्या है ट्रेडिंग सिस्टम में मेरे पद्धति का उपयोग करने और ऑनलाइन उपकरण का उपयोग करें और हम बस का उपयोग कर रोजगार, आप की अनुमति देगा कर दिया। अपनी सादगी की वित्तीय अनुसंधान बहुत सारे डेटा के माध्यम से पूरा किया है। मूल्य के लिए हमारे काउंटर प्रवृत्ति व्यापार वेबिनार के लिए एक अद्भुत शेयर स्क्रीन। सिंक्लेयर के विकल्प है कि ट्रेडों। Finviz पर। Finviz पर उपलब्ध के प्रतिशत का एक परिभाषित विधि। मेरी घड़ी की सूची मुझे लगता है कि काम से जाना जाता है