एनएचएस की रक्षा चुनौतीपूर्ण व्यवहार पर नए मार्गदर्शन की शुरूआत







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एनएचएस की रक्षा चुनौतीपूर्ण व्यवहार पर नए मार्गदर्शन की शुरूआत एनएचएस के द्वारा 4 दिसंबर 2013 को सुरक्षित रखें जरूरतों को पूरा करने और संकट को कम करने: गाइडेंस एनएचएस सेटिंग्स में चिकित्सकीय संबंधित चुनौतीपूर्ण व्यवहार की रोकथाम और प्रबंधन के लिए रोकने के लिए और नैदानिक ​​स्थिति से संबंधित चुनौतीपूर्ण व्यवहार का प्रबंधन करने के तरीके पर नए एनएचएस मार्गदर्शन यह नैदानिक ​​और गैर चिकित्सीय एनएचएस कर्मचारियों और प्रबंधकों के उपयोग के लिए है, 2013 के दिसम्बर गुरुवार 5, आज शुरू की है और यह भी रोगियों के हित के लिए हो सकता है और सेवा उपयोगकर्ताओं, देखभाल करने वालों और परिवारों। रोगियों और सेवा उपयोगकर्ताओं द्वारा चिकित्सकीय संबंधित चुनौतीपूर्ण व्यवहार यह मुश्किल कर्मचारियों को सुरक्षित रूप से अच्छी तरह से देखभाल वितरित करने के लिए बनाता है। यह अत्यधिक विघटनकारी और संभावित खतरनाक व्यवहार के लिए हल्का असहयोगी से, कई रूपों लेता है। इस तरह के व्यवहार के लिए एक नैदानिक ​​हालत या इलाज के लिए अक्सर संबंधित है और संकट और unmet की जरूरत का एक संकेत के बजाय चुनौतीपूर्ण हो के लिए किसी भी मंशा है। मार्गदर्शन की रक्षा एनएचएस के नेतृत्व में प्रमुख डॉक्टरों, नर्सों और प्रशिक्षण और सुरक्षा विशेषज्ञों के एक विशेषज्ञ समूह द्वारा विकसित किया गया था। यह समर्थित और एनएचएस इंग्लैंड और नर्सिंग के रॉयल कॉलेज सहित अन्य अग्रणी संगठनों के एक नंबर ने समर्थन किया है। यह कर्मचारियों को रोकने के लिए और एक रोगी के संकट को कम करने के लिए उनकी जरूरतों को पूरा करने और कर्मचारियों, रोगियों और आगंतुकों के लिए सुरक्षित है कि एक वातावरण में, उच्च गुणवत्ता व्यक्तिगत देखभाल देने से चिकित्सकीय संबंधित चुनौतीपूर्ण व्यवहार प्रबंधन में मदद मिलेगी। यह रोगियों और सेवा उपयोगकर्ताओं के साथ विश्वास का निर्माण और बेहतर संकट की ओर जाता है समझने के लिए क्या अच्छा संचार कौशल और करुणा को रोजगार के कर्मचारियों के महत्व को रेखांकित करता है। यह उचित देखभाल चुनौतीपूर्ण व्यवहार को रोकने के लिए तैयार किया जा सकता है कि यह सुनिश्चित करेंगे। व्यावहारिक रणनीति कर्मचारियों को गतिशील कोई बात बिगड़ जाए, जब स्थिति का आकलन जोखिम को कम करने और गैर टकराव और डी-वृद्धि से, शांति से एक व्यक्ति की चिंता और संकट के लिए प्रतिक्रिया करने के लिए प्रदान की जाती हैं। वरिष्ठ प्रबंधकों पहले रोगी डालता है, जो एक संस्कृति का समर्थन करने के लिए उपलब्ध पर्याप्त संसाधन बनाने में खेलने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका है। विशेष रूप से, कर्मचारियों को उनकी खुद की सुरक्षा और वे देखभाल के लोगों के लिए सुनिश्चित करें कि पहले से शर्त प्रशिक्षण के लिए उपयोग किया जाना चाहिए। मार्गदर्शन के संघर्ष के संकल्प प्रशिक्षण या पागलपन मौजूदा या विकलांगता जागरूकता सीखने में शामिल किया जा सकता है कि कैसे चुनौतीपूर्ण व्यवहार जागरूकता प्रशिक्षण के उदाहरण प्रदान करता है। पूरा पैकेज में शामिल हैं: गाइडेंस दस्तावेज़ - रोगियों की सभी जरूरतों को पूरा करती है और उनके संकट को कम करता है कि नैदानिक ​​और गैर चिकित्सीय स्टाफ और उच्च गुणवत्ता प्रदान करने के लिए संगठनात्मक जिम्मेदारी, व्यक्तिगत देखभाल के लिए व्यावहारिक दृष्टिकोण की रूपरेखा। समर्पित वेबसाइट - आसान, मार्गदर्शन के लिए उपयोग की एकल बिंदु, साथ ही मामले के अध्ययन, सीखने के परिणामों, नैदानिक ​​दिशा निर्देशों, nhsprotect. nhs. uk/reducingdistress पर उपलब्ध उपकरण और टेम्पलेट्स परिदृश्य आधारित वीडियो - कर्मचारियों inductions और चुनौतीपूर्ण व्यवहार जागरूकता प्रशिक्षण में शामिल है या कर्मचारियों के लिए एक अलग सीखने संसाधन के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है कि रूपरेखा की रोकथाम और प्रबंधन रणनीति एंड्रयू Masterman, नीति लीड, हिंसा रणनीति, एनएचएस को सुरक्षित रखें: "इस महत्वपूर्ण नई मार्गदर्शन करने के उद्देश्य, एक व्यक्ति की जरूरतों की आशंका उनके संकट को कम करने और उच्चतम गुणवत्ता की देखभाल देने से चिकित्सकीय संबंधित चुनौतीपूर्ण व्यवहार को रोकने में कर्मचारियों की सहायता करने के लिए है। यह चुनौतीपूर्ण व्यवहार और जहां इसे सुरक्षित रूप से इसे संभाल करने के लिए होता है को रोकने के लिए पर एक व्यावहारिक दृष्टिकोण प्रदान करता है। किसी को भी किसी भी एनएचएस की स्थापना में इसे अपनाने कर सकते हैं ताकि यह भी एक सुसंगत दृष्टिकोण के साथ कर्मचारियों को प्रदान करता है। यही कारण है कि अपनी असली ताकत है। " डॉ माइक Durkin, मरीज की सुरक्षा के निदेशक, एन एच एस इंग्लैंड: "वे बाहर चुनौतीपूर्ण व्यवहार का प्रदर्शन कर रहे हैं जब समय सुरक्षित रोगियों रखने की चुनौती तेजी से पिछले कुछ वर्षों में पहचाना गया है। बैठक की जरूरत है और संकट को कम करने 'के रोगियों, उनके परिवारों और स्वास्थ्य पेशेवरों के लिए चिंता का उच्च स्तर का कारण बन सकता है कि स्वास्थ्य के क्षेत्र पर एक स्वागत योग्य ध्यान देता है। "इस का हिस्सा है एक विस्तृत और काम के कार्यक्रम दूरगामी एक न्यूनतम करने के लिए जोखिम रखने के लिए लिया जाता है, हर कदम सुनिश्चित करने के लिए, परिहार और संयम की सुरक्षित प्रबंधन पर विकसित की है और कहा कि सुरक्षा सर्वोपरि है जा रहा है।" हितधारक संगठनों से समर्थन के बारे में अधिक विस्तार से nhsprotect. nhs. uk/reducingdistress पर उपलब्ध है। एनएचएस में अधिक जानकारी के लिए संपर्क दान ह्यूटन या जेम्स रॉबर्टसन के लिए 020 7895 4523/24 पर प्रेस कार्यालय को सुरक्षित रखें। 07717 851 926 मोबाइल घंटे से बाहर। संपादकों के लिए नोट्स एनएचएस की रक्षा 1. पूर्व एनएचएस सुरक्षा प्रबंधन सेवा (एनएचएस एसएमएस) के कुछ कार्यों को शामिल किया गया। 2. एनएचएस नीति और इंग्लैंड में एन एच एस के भीतर सुरक्षा के प्रबंधन से संबंधित परिचालन मार्गदर्शन प्रदान करता है सुरक्षित रखें। यह स्थायी सुधार एनएचएस स्टाफ और संपत्ति के लिए सबसे अच्छा संरक्षण प्रदान किया जाता है सुनिश्चित करने के लिए प्रयास करता है। 2012-13 में 3, इंग्लैंड में एनएचएस स्टाफ के खिलाफ 63,199 सूचना शारीरिक हमले कर रहे थे। एनएचएस की रक्षा 4. सभी सीमावर्ती एनएचएस स्टाफ के उद्देश्य से संघर्ष के संकल्प के प्रशिक्षण के लिए एक राष्ट्रीय पाठ्यक्रम है। यह समझते हैं और संभावित हिंसक स्थितियों को शांत करने के लिए कर्मचारियों कौशल देता है। 5. स्थानीय सुरक्षा प्रबंधन विशेषज्ञ (LSMSs) पुलिस के साथ-साथ सुरक्षा उल्लंघनों की जांच, और बेहतर एनएचएस स्टाफ और संपत्ति की रक्षा करने के लिए नई प्रणाली को लागू करने के लिए इंग्लैंड भर में स्वास्थ्य शरीर में जगह में हैं। कर्मचारियों के खिलाफ हिंसा के सभी रिपोर्ट घटनाओं LSMS के साथ ही पुलिस को सूचना दी जाती है। LSMSs पेशेवर ऐसे गवाह साक्षात्कार जैसे क्षेत्रों में प्रशिक्षण और कानून में एक पृष्ठभूमि प्राप्त करते हैं, और रक्षा एनएचएस द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर समर्थन कर रहे हैं। एनएचएस की रक्षा 6. एनएचएस काउंटर धोखाधड़ी और सुरक्षा प्रबंधन सेवा के संचालन के नाम है। समाचार के तहत दायर: 'दुविधाएं' प्रशिक्षण वीडियो जारी नए चुनौतीपूर्ण व्यवहार प्रशिक्षण वीडियो