विदेशी मुद्रा क्लब एशिया







+

8220; और मैं तुम्हें अपने विदेशी मुद्रा अभिविन्यास में भाग लेने, तुम भी होगा, गारंटी 8221; यह 20 जून, 2015 को शनिवार 2-4PM में भाग सुइट 1203A पश्चिम टॉवर, फिलीपीन स्टॉक एक्सचेंज केंद्र (Tektite), एक्सचेंज रोड, Ortigas केंद्र Pasig सिटी, फिलीपींस 1605 पर और आप सीखना होगा: व्यापार और निवेश के बीच आई अंतर तृतीय। मार्क के छात्रों के सच हॉरर और सफलता की कहानी मार्क उन्हें बताता है क्या करते हैं, लेकिन वे वैसे भी नहीं करने के लिए कैसे और क्यों आप सुन सकते हैं और अपनी गलतियों से सीखना चाहिए व्यापार 2% अभिजात वर्ग के परिणामों और कैसे वे इसे किया सफलता का सही उपाय चतुर्थ। ट्रेडिंग प्लेटफार्म नेविगेट करने के लिए कैसे PIPs विदेशी मुद्रा बाजार में लाभ / हानि को मापने के सरलीकृत जिस तरह से समझने क्या अनुपात पुरस्कृत करने के लिए जोखिम है और यही कारण है कि यह मायने रखता है आप अपनी शारीरिक पैसे के साथ तुरंत उन्हें अभ्यास कर सकते हैं तो "लघु" और "लंबे" व्यापार के बारे में बताया और सीमा के आदेश-नुकसान को रोकने के लिए और अपने सभी व्यवसायों के लिए उन्हें का उपयोग कैसे करें वी आप के लिए विदेशी मुद्रा कारोबार कर रहा है? मदद करेगा कि आप तथ्यों को अपने ही मन बना आप विदेशी मुद्रा व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए तय अगर आप मार्क और विदेशी मुद्रा क्लब एशिया से उम्मीद कर सकते हैं समर्थन अद्वितीय पता प्रस्ताव को बहुत कम लोगों को मना कर सकते हैं। यहाँ आप क्यों शामिल होना चाहिए * "मैं एक बहुत व्यस्त कार्यक्रम है और मैं तो बस किसी भी संगोष्ठी करने के लिए जाना नहीं है, लेकिन केवल 2 घंटे वैसे भी था, जो मार्क उन्मुखीकरण लेने के बाद, मैं इसे बहुत जानकारीपूर्ण था पाया। मैं विदेशी मुद्रा के बारे में बल्कि सामान्य में निवेश और व्यापार पर न सिर्फ अनुपात और पाठ्यक्रम के बारे में अधिक जानकारी पुरस्कृत करने के लिए जोखिम के बारे में सीखा। मैं मार्क के 2 घंटे के उन्मुखीकरण में भाग लेने की सिफारिश करेंगे? हाँ, क्योंकि यह हर किसी को पता होना चाहिए कि सूचना का एक बहुत महत्वपूर्ण टुकड़ा है। इस मार्क! "-Geric Encarnacion" मार्क के कोर्स में भाग लेने में मेरी सबसे बड़ी बाधा के लिए धन्यवाद मेरी अनुदान था। लेकिन मार्क के साथ 2 घंटे के बाद, मैं विदेशी मुद्रा बाजार मेरे लिए है कि एहसास हुआ। क्या मैं अभिविन्यास के बारे में सबसे ज्यादा पसंद है (मैं पहले जाहिर है, लाभ के लिए की आवश्यकता होगी) तुरंत लाभ लेने पर मार्क का जोर था। मुझे वित्त पोषण के एक मुद्दे के बड़ा नहीं है कि एहसास हुआ कि अन्य बातें मैं मैं मार्क ट्रेडों और तरीकों की नकल कर सकते हैं जहां विदेशी मुद्रा क्लब एशिया के लिए आजीवन सदस्यता मिल जाएगा कि तथ्य था। मैं इस पाठ्यक्रम की सिफारिश चाहते हैं, तो मार्क ने मुझसे पूछा और यह बस फायदेमंद है क्योंकि मैं बेशक हाँ कहा। बहुत-बहुत धन्यवाद! "-Jose एम Carreon जूनियर मैं मार्क तो की विदेशी मुद्रा अभिविन्यास में भाग लिया, "जब यह मेरे विदेशी मुद्रा और शेयर और क्या करने के लिए दोनों एक संकट के दौरान होता है के बीच फर्क महसूस किए गए। मैं एक तरफ मार्क अनुभवी जीवन के उदाहरणों से है, क्योंकि यह वह वास्तव में वह सिखा रही है जानता है कि क्या पता चलता है कि आज बहुत कुछ सीखा है। सिर्फ 2 घंटे में मैं विदेशी मुद्रा के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त की है और आप भी आगे बढ़ने और अपने पैसे बचाने के लिए सीख सकते हैं, क्योंकि मैं के रूप में अच्छी तरह से भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करेगा। धन्यवाद मार्क! "-Joy गण * अद्वितीय अनुभवों और भविष्य के परिणाम की गारंटी नहीं है पिछले प्रदर्शन! प्रशंसापत्र के साथ साथ अवांछित हैं और सभी ग्राहकों के गैर-प्रतिनिधि हैं; कुछ खातों संकेत दिया कि से भी बदतर प्रदर्शन हो सकता है। मौके ट्रेडिंग मुद्राओं पर्याप्त संभावना रहती है और नुकसान के लिए क्षमता हमेशा वहाँ है। आपका व्यापार परिणाम भिन्न हो सकते हैं। Risk8221 जोखिम कारक 8220, केवल वास्तविक विदेशी मुद्रा बाजार के कारोबार में उच्च है, क्योंकि; धनराशि इस तरह के व्यापार में इस्तेमाल किया जाना चाहिए। हारना आप बर्दाश्त कर सकते हैं कि अतिरिक्त पूंजी की जरूरत नहीं है, तो आप विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार नहीं करना चाहिए। कोई 8220; safe8221; व्यापार प्रणाली कभी तैयार किया गया है, और कोई भी loss.8221 से लाभ या स्वतंत्रता की गारंटी कर सकते हैं; मार्क तो, 2006 के बाद से विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए फिलीपींस के हजारों सिखाया है, जो आदमी से सीधे यह जाओ! अभिविन्यास लायक P2,500 है आप अभी साइन अप लेकिन, अगर आप केवल P500 के लिए में जाओ! सभी प्रमुख क्रेडिट कार्ड स्वीकार किए जाते ऑफलाइन रजिस्टर करना चाहते हैं? कोई बात नहीं (632) 6873416, 6874645, 6874445 और एक दोस्ताना ग्राहक प्रतिनिधि हो सकता है आप संगोष्ठी पर किसी भी सवाल का जवाब देने के लिए खुश हो जाएगा बुलाओ। पहले से ही एक विदेशी मुद्रा व्यापारी? आप एक अधिक सूचित व्यापारी बनना चाहते हैं तो नीचे ट्रेड परिणाम क्लिक करें!