अनुसंधान उत्कृष्टता के समर्थन से







+

हमारी सेवाओं सुविधाएँ प्रशंसापत्र मैं मैं बहुत खुश हूँ और मैं एक भुगतान सदस्य बनने के लिए जल्द ही कोशिश करेंगे, मैं अपने Truthness, फास्ट एसएमएस सेवा से बाहर निकलें कॉल प्रणाली शीघ्र प्रतिक्रिया लिमिटेड लेकिन यकीन है कि कॉल, अच्छा दिशाओं की तरह, अपने सभी कॉल्स में अच्छा मुनाफा कमाया। धन्यवाद। अभिषेक साहू (मुंबई) मैं स्टॉक फ्यूचर में सक्रिय नि: शुल्क परीक्षण और अगले ही दिन मेरे नि: शुल्क परीक्षण के लिए आवेदन किया। मैं Tatasteel भविष्य कॉल (खरीदने TATASTEEL भविष्य ऊपर 454 एसएल 450 का लक्ष्य 455) था मिल गया। मैं दो चीजों की तरह: केवल एक लक्ष्य सही समय पर वहाँ फोन था। बस एक कॉल में लाभ - मैं 5000 / बनाया है। मैं तुम लोगों को सदस्यता लें करने के लिए जा रहा हूँ। धन्यवाद Niftymaker राजेंद्रन कुमार (बंगलोर) मैं उनकी सटीकता, Truthness पारदर्शिता पता करने के लिए ट्रायल अदा 15 दिनों की कोशिश की। मैं 7 लक्ष्य था, जिसमें से 10 स्टॉक विकल्प टिप्स मिल गया है, लागत 2 में 1 से बाहर निकलें स्टॉपलॉस था। मुझे लगता है वे उनके वास्तविक प्रदर्शन में सभी सही जानकारी अद्यतन पाया। दुर्भाग्य से मैं व्यापार कॉल लेकिन एक निचले स्तर के सलाहकार कंपनी को खोजने के लिए खुश नहीं कर सकते। अच्छा Niftymaker टीम जा रहे हैं। नितिन Sarode (पुणे)